Home Election पीएम मोदी पर बात करते-करते अरविंद केजरीवाल ने यह क्या कह दिया, इमरान खान को लेकर कह दी बड़ी बात

पीएम मोदी पर बात करते-करते अरविंद केजरीवाल ने यह क्या कह दिया, इमरान खान को लेकर कह दी बड़ी बात

by Rashmi Rani
0 comment
Arvind Kejriwal

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह चुनाव लोगों के लिए काफी अहम है क्योंकि ये देश को बचाने का चुनाव है, हमें मिलकर देश को तानाशाही से बचाना होगा.

23 May, 2024

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोगों के लिए काफी अहम है क्योंकि ये देश को बचाने का चुनाव है, हमें मिलकर देश को तानाशाही से बचाना होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो BJP देश में लोकतंत्र खत्म कर देगी. इसके बाद फिर कभी भी देश में चुनाव नहीं होंगे और हुए भी तो जैसे रूस में पुतिन साहब ने किया पीएम मोदी भी कुछ ऐसा ही भारत में भी करेंगे.

‘प्रधानमंत्री बनने का कोई इरादा नहीं’

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में विपक्षी गुट I.N.D.I.A जीतता है तो उनका प्रधानमंत्री बनने का कोई इरादा नहीं है. हम बहुत छोटी सी पार्टी हैं, 22 सीटों पर लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य मौजूदा तानाशाही से देश और लोकतंत्र को बचाना है. खास बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर BJP सत्ता में वापस आती है तो सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डाल देगी. उन्होंने कहा कि विपक्षी गुट I.N.D.I.A धीरे-धीरे 300 सीट के आंकड़े की तरफ बढ़ रहा है.

‘देश बचाने का है चुनाव’

उन्होंने कहा कि ये देश बचाने का चुनाव है, इस वक्त हमें देश को तानाशाही से बचाना है. ये लोग लोकतंत्र खत्म कर देंगे और अगर दोबारा सत्ता में आ गए तो, चुनाव नहीं होंगे और चुनाव होंगे भी तो ये जैसे रूस में किया गया.पुतिन साहब ने या तो सारे विपक्ष को जेल में डाल दिया या मरवा दिया और फिर चुनाव कराए गए और उन्हें 87 फीसदी वोट मिल गए. बांग्लादेश में शेख हसीना ने सारे विपक्ष को जेल में डाल दिया, पाकिस्तान में उन्होंने इमरान खान को जेल में डाल दिया. उनकी पार्टी छीन ली, उनका सिंबल छीन लिया और जीत गए, पीएम मोदी भी वहीं करेंगे.

‘कोई नहीं बचने वाला सारे जेल में होंगे’

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर BJP सत्ता में वापस आती है तो आम आदमी पार्टी को जेल में डाल देंगे, ममता बनर्जी को जेल में डाल देंगे. कोई नहीं बचने वाला सारे जेल में होंगे उसके बाद ये चुनाव कराएंगे और ये जीतते जाएंगे. इसी तानाशाही से लोकतंत्र को बचाना है, देश के बचाना है. इस वक्त हमारे सामने, सबके सामने यही है कि ये किसी को नहीं छोड़ने वाले हैं. वहीं, उनसे जब पूछा गया कि पीएम का चेहरा कौन होगा तो उन्होंने कहा कि कौन चेहरा होगा, कौन नहीं होगा इसको चार जून के बाद हम बैठकर तय कर लेंगे.

यह भी पढ़ें : Pune Accident Case: नाबालिग आरोपी की जमानत रद्द, 5 जून तक भेज दिया गया बाल सुधार गृह

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00