Home National Social Media Trolling: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान एक मां ने की खुदकुशी

Social Media Trolling: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान एक मां ने की खुदकुशी

by Live Times
0 comment
suicide,mother commits suicide,social media,social media bullying,child suicide,mother kills self after onling shaming,iit madras student commits suicide,chennai suicide case,iit madras suicide case,chennai suicide

Social Media Trolling: चेन्नई में IT कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने जान दे दी. ऐसा इसलिए क्योंकि उसे सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के प्रति लापरवाही करने को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था.

23 May, 2024

Social Media Trolling: तमिलनाडु के कोयंबटूर में 33 साल की एक मां ने कथित तौर पर अपने बच्चे की अकेले देखभाल न कर पाने की वजह से आत्महत्या कर ली. ऐसा बताया जा रही है कि वे बहुत ज्यादा परेशान थी और डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक छोटी बच्ची छज्जे पर लटकती दिखाई दे रही थी और लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे.

Social Media Trolling: गैलरी से फिसली थी बच्ची

यह घटना 28 अप्रैल की है जब 33 वर्षीय रम्या अपनी बच्ची को चौथी मंजिल के अपार्टमेंट की गैलरी में स्तनपान करा रही थी. इसी दौरान बच्ची फिसल कर पहली मंजिल के छज्जे पर आकर गिर गई. इसके बाद लोगों ने मशक्कत कर आखिरकार बच्ची को बचा लिया.

Social Media Trolling: ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या

इस घटना के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद लोगों ने बिना कुछ सोचे समझे मां को गैर-जिम्मेदार ठहराया. बस यही सब 33 वर्षीय रम्या के लिए जानलेवा साबित हुआ. ट्रोलिंग से परेशान होकर रम्या 2 हफ्ते पहले ही पति और दोनों बच्चों के साथ अपने मायके कोयंबटूर चली गई थी. वहीं, बीते रविवार को रम्या के माता-पिता और उसका पति किसी शादी में गए और इसके बाद जब वे वापस घर लौटे तो नजारा कुछ चौंका देने वाला था. बता दें कि घर के अंदर रम्या का शव मिला.

Social Media Trolling: मां ने खोया मानसिक संतुलन

इस खबर ने माताओं पर सामाजिक दबाव की ओर ध्यान खींचा है. इस बारे में फेमस साइकोलॉजिस्ट डॉ. लता जानकी से बताया कि पहले से ही वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं और इस घटना ने उन्हें बहुत दुख दिया. उन्हें ये गिल्ट था कि उन्होंने अपने बच्चे को गिरा दिया है. उन्होंने कहा कि लोगों की बातों का भी उन पर ऐसा गहरा असर पड़ा कि उनके दिमाग पर गिल्ट और शर्मिंदगी हावी हो गई. उन्हें लगने लगा कि वो अच्छी मां नहीं है और उन्हें अब जीने का कोई हक नहीं है.

यह भी पढ़ें : Pune Hit and Run Case Updates: पुणे RTO ने शुरू की दुर्घटना में शामिल पोर्श का अस्थायी रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00