Home National Madhya Pradesh News: खिलचीपुर के विधायक के पोते ने क्या लव-अफेयर में दी जान? जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh News: खिलचीपुर के विधायक के पोते ने क्या लव-अफेयर में दी जान? जांच में जुटी पुलिस

by Preeti Pal
0 comment
MP police

Madhya Pradesh News: खिलचीपुर के विधायक के पोते ने लव-अफेयर में अपनी जान दी है. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इस पूरे मामले में जानकारी मुहैया कराई है.

21 May, 2024

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से विधायक हजारीलाल दांगी के 21 वर्षीय पोते ने सोमवार रात इंदौर में कथित तौर पर सल्फास खाकर जान दे दी. वहीं शक जताया जा रहा है कि खिलचीपुर के विधायक के पोते ने लव-अफेयर में अपनी जान दी है. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इस पूरे मामले में जानकारी मुहैया कराई है.

सल्फास खाकर दी जान

वहीं, इस हादसे को लेकर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा (Additional Deputy Commissioner of Police Alok Kumar Sharma) ने बताया कि खिलचीपुर के विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विकास दांगी (21) ने इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में किराये के एक मकान में सल्फास निगलकर जान दे दी.

प्रेम प्रसंग में उठाया कदम

उन्होंने बताया कि विकास ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे अपनी मौत के जिम्मेदार खुद हैं. आलोक शर्मा ने बताया कि मौके से मिले कुछ सुरागों के कारण पुलिस को संदेह है कि विकास ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का कदम उठाया, हालांकि उनकी मौत के मामले की जांच तमाम पहलुओं पर की जा रही है. गांधी नगर पुलिस थाने के प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि विकास इंदौर में किराये के मकान में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था.

यह भी पढ़ें: Fish Found Dead in Nagore Dargah Pond: तमिलनाडु के नागौर दरगाह तालाब में मरी हजारों मछलियां, पेरियार नदी का भी यही रहा हाल

मौके पर मिला विकास का शव

उन्होंने बताया कि विकास के दोस्त ने सोमवार रात उन्हें कॉल किया, तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. बाद में मकान मालिक ने मौके पर जाकर देखा, तो उन्हें विकास वहां मृत अवस्था में मिला. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने विकास के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है और आगे की जांच की जा रही है.

यहां भी पढ़ें : IPL 2024 : क्या महेंद्र सिंह धोनी के लिए CSK को अलविदा कहने का आ गया है वक्त ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00