Home Election Sambit Patra Sparked Controversy : PM और भगवान जगन्नाथ को लेकर संबित पात्रा की फिसली जुबान, ट्वीट कर मांगी माफी

Sambit Patra Sparked Controversy : PM और भगवान जगन्नाथ को लेकर संबित पात्रा की फिसली जुबान, ट्वीट कर मांगी माफी

by Live Times
0 comment
Lord Jagannath Devotee of PM Modi

Sambit Patra Sparked Controversy : ओडिशा की पूरी लोकसभा सीट से BJP के उम्मीदवार संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भगवान जगन्नाथ पर विवादित टिप्पणी की, जिसके बाद सियासी भूचाल खड़ा हो गया है.

21 May, 2024

Sambit Patra Sparked Controversy : BJP नेता और पुरी लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार संबित पात्रा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भगवान जगन्नाथ पर की गई टिप्पणी से राजनीति में भूचाल आ गया है. इस टिप्पणी को लेकर BJP नेताओं ने ही एतराज जताया है. इसका एक कथित वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी निजी चैनल से बातचीत में यह कहते सुने जा सकते हैं कि भगवान जगन्नाथ पीएम मोदी के भक्त हैं.

CM नवीन पटनायक ने टिप्पणी को बताया शर्मनाक

संबित पात्रा के वायरल वीडियो क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि महाप्रभु श्री जगन्नाथ ब्रह्मांड के भगवान हैं. महाप्रभु को दूसरे इंसान का भक्त कहना भगवान का अपमान है. इससे भावनाएं आहत हुई हैं और दुनिया भर में करोड़ों जगन्नाथ भक्तों और ओड़िया लोगों की आस्था का अपमान हुआ है, जो बहुत शर्मनाक है.

बयान के लिए संबित पात्रा ने मांगी माफी

इस टिप्पणी के बाद BJP नेता संबित पात्रा पर काफी सवाल भी उठने लगे, जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए माफी भी मांगी. दरअसल, उन्होंने ट्वीट में एक वीडियो जारी कर कहा कि उनकी ‘जुबान फिसल गई थी. साथ ही सीएम नवीन पटनायक के एक्स पोस्ट को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा यह भी लिखा कि आज पुरी में नरेंद्र मोदीजी के रोड शो की भारी सफलता के बाद मैंने कई मीडिया चैनलों को कई बाइट्स दीं, हर जगह मैंने उल्लेख किया कि मोदी जी एक उत्साही और श्रीजगन्नाथ महाप्रभु के “भक्त” हैं. मैंने इसका ठीक उल्टा उच्चारण कर दिया.

यहां भी पढ़ें: Uber Bus Services: उबर को दिल्ली में बस चलाने के लिए मिला लाइसेंस, कंपनी ने बताया कैसे मिलेगा यात्रियों को लाभ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00