Home Election Bihar Election Violence: सारण में चुनाव के बाद भड़की हिंसा में एक शख्स की मौत और कई घायल, इंटरनेट सेवा की गई सस्पेंड

Bihar Election Violence: सारण में चुनाव के बाद भड़की हिंसा में एक शख्स की मौत और कई घायल, इंटरनेट सेवा की गई सस्पेंड

by Live Times
0 comment
Bihar Election Violence

Bihar Election Violence: बिहार के सारण में एक युवक की मौत के बाद हालात ठीक नहीं है. यही वजह है कि पुलिस प्रशासन ने इंटरनेट सेवा सस्पेंड कर दी गई है, साथ ही चौकसी भी बढ़ा दी गई है.

Bihar Election Violence: बिहार के सारण जिले में मंगलवार सुबह चुनाव के बाद हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. यह जानकारी स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने मीडिया को दी. हालात फिलहाल काबू में हैं, लेकिन संभावित बवाल के मद्देनजर पुलिस बल मुस्तैद है और अधिक सावधानी बरती जा रही है. इस बीच सारण जिले के एसएसपी गौरव मंगला ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जिले में इंटरनेट भी निलंबित कर दिया गया है.

गोलीबारी में युवक की मौत

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, हिंसा की यह घटना भिखारी ठाकुर चौक के पास बड़ा तेलमा इलाके में हुई. अधिकारी ने बताया कि इलाके में सोमवार को हुए मतदान के दौरान बदइंतजामी के आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के समर्थकों के बीच विवाद हो गया और इस दौरान गोलीबारी भी हुई, जिसके एक शख्स की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.

कुछ घायल अस्पताल में भर्ती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, फायरिंग में जान गंवाने वाले युवक की पहचान चंदन यादव (25) के रूप में हुई है. सारण के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला (Saran Superintendent of Police Gaurav Mangla) ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनमें से दो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. गौरव मंगला ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है, कार्रवाई की कड़ी में हिंसा की इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

रोहिणी और रुडी के बीच टक्कर

गौरतलब है कि सारण लोकसभा सीट पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी से है. यह भी सच बात है कि विधानसभा चुनावों में सारण में RJD को बढ़त है, लेकिन लोकसभा चुनावों में य़ह नहीं मिलती है और यही वजह है कि यहां भाजपा को जीत हासिल हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Congress MP Jairam Ramesh: कब से बदल गई PM नरेन्द्र मोदी की भाषा ? कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने किया खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00