Home National Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई होर्डिंग दुर्घटना का आरोपी भावेश भिंडे गिरफ्तार, बाकी Illegal Hoarding की जांच में जुटी पुलिस

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई होर्डिंग दुर्घटना का आरोपी भावेश भिंडे गिरफ्तार, बाकी Illegal Hoarding की जांच में जुटी पुलिस

by Live Times
0 comment
Mumbai Hoarding Collapse

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 16 लोगों की मौत मामले में पुलिस ने विज्ञापन लगाने वाली कंपनी के डायरेक्टर भावेश भिंडे को राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे अब पूछताछ जारी है.

17 May, 2024

Mumbai Hoarding Collapse: भवेश भिंडे विज्ञापन एजेंसी मेसर्स ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड का डायरेक्टर है. उसकी कंपनी ने हाल ही में घाटकोपर में बड़ी सी होर्डिंग लगाई थी, जिसके बाद तेज आंधी, तुफान के चलते ये बड़ी दुर्घटना हो गई थी. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे उदयपुर से गिरफ्तार किया है. अब भिंडे को आगे की जांच के लिए मुंबई लाया गया है.

कैसे गिरा था होर्डिंग?

तेज हवाओं और भारी बारिश के दौरान 120 फीट x 120 फीट का होर्डिंग 13 मई की रात, पास के पेट्रोल पंप पर गिर गया था, जिसके बाद हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई थी और 75 लोग घायल हैं. यह होर्डिंग दरदरा कर गिरने के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं. साथ ही लोगों को मानना है कि illegal Hording नहीं लगवाना चाहिए.

बाकी Illegal Hoarding की जांच जारी

लोगों के इस illegal Hoarding कॉन्सेप्ट को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने सहमती भी जताई और कहा है कि घटना के बाद भिंडे ड्राइवर के साथ कार में बैठकर घर से निकला और उसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था. मुंबई पुलिस ने कई राज्यों में उसकी तलाश शुरू की. उसे पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस की आठ टीमें अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रहीं थीं. अधिकारी ने बताया कि इस हादसे के बाद पंत नगर पुलिस थाने में भिंडे, विज्ञापन एजेंसी ईगो मीडिया के सभी डायरेक्टरों, उसके अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही जल्द से जल्द सभी होर्डिंग्स की जांच भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने दी शिकायत, ट्वीट कर कहा- मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, जानें- BJP को दी क्या नसीहत?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00