Home Politics Lok Sabha Election 2024: नेताओं के हमशक्ल कर रहे चुनाव प्रचार , रैलियों के दौरान होते हैं आकर्षण का केंद्र

Lok Sabha Election 2024: नेताओं के हमशक्ल कर रहे चुनाव प्रचार , रैलियों के दौरान होते हैं आकर्षण का केंद्र

by Rashmi Rani
0 comment
politicians campaigning

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु में सभी पार्टियों के नेताओं के साथ साथ उनके हमशक्ल भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. इनमें से कई कलाकार बतौर प्रोफेशनल प्रचार कर रहे हैं.

09 April, 2024

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. वहीं, तमिलनाडु में सभी पार्टियों के नेताओं के साथ साथ उनके हमशक्ल भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. इनमें से कई कलाकार बतौर प्रोफेशनल प्रचार कर रहे हैं. इन कलाकारों को कई सालों का अनुभव भी है. ऐसे ही एक कलाकार हैं विजयकांत जैसे दिखने वाले नारायणन, जो कहते हैं, वह दिवंगत अभिनेता और नेता के आभारी हैं, क्योंकि वह आज भी उनकी तरह कपड़े पहनकर कुछ पैसे कमा लेते हैं.

हर दिन कमा रहे 10 हजार रुपये

नारायणन ने कहा कि पहले हम रोज 2000 रुपये कमा रहे थे, लेकिन अब वे हर दिन 10,000 रुपये कमा रहे हैं. यहां तक कि विजयकांत के निधन के बाद भी वे हमारी रोजी-रोटी कमाने में मदद कर रहे हैं. इरोड, सलेम और मदुरै सहित तमिलनाडु के कई हिस्सों में मेरे जैसे बहुत से कलाकार रहते हैं. यहां तक कि उनके अंतिम संस्कार के दौरान राज्य भर के कई हमशक्ल उनके अंतिम दर्शन के लिए आए, उन्होंने इतने सारे कलाकारों को जिंदगी दी है.

दिवंगत एमजीआर की तरह रखते हैं लुक

वहीं, प्रचार में जुटे रामचंद्रन भी एक कलाकार हैं, जो दिवंगत एमजीआर की तरह लुक रखते हैं. फर वाली टोपी और ट्रेडमार्क काला चश्मा पहने हुए रामचंद्रन कहते हैं कि वे तीन दशकों से इस तरह प्रचार कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि मैं मदुरै से हूं और पिछले 35 साल से ये काम कर रहा हूं, मैंने तमिलनाडु के अलग-अलग हिस्सों की यात्रा की है और विधानसभा, संसदीय और उप-चुनावों सहित सभी चुनाव देखे हैं. मुझे ऐसा करने में बहुत दिलचस्पी है जब भी मैं एमजीआर जैसे कपड़े पहनता हूं तो मैं अपने बारे में भूल जाता हूं. बता दें कि इनमें से कई हमशक्ल कलाकार रैलियों के दौरान आकर्षण का केंद्र होते हैं. वे बीच बीच में मनोरंजन के जरिए गर्माते माहौल को थोड़ा ठंडा भी करते हैं.

यह भी पढ़ें : Rampur Lok Sabha Seat 2024: कौन हैं रामपुर सीट के कद्दावर उम्मीरवार? जिनका होगा आमना-सामना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00